नाहन, ददाहू एवं संगड़ाह में दूरसंचार सेवाएं प्रभावित

नाहन (सिरमौर)। ददाहू, नाहन एवं संगड़ाह के कुछ इलाकों में पिछले दो दिनों से दूरभाष सेवाएं प्रभावित हो रही है। ऐसे में इन क्षेत्रों के सैकड़ों उपभोक्ताओं को एक दूसरे से संपर्क साधने में परेशानी हो रही है। क्षेत्र के उपभोक्ताओं में सेवाएं प्रभावित होने को लेकर विभाग के प्रति भारी रोष हैं।
ददाहू क्षेत्र के उपभोक्ता दीपक, मान सिंह, राकेश, अमित कुमार, जयप्रकाश तथा नाहन के उपभोक्ता अनिल गुप्ता, ओमप्रकाश एवं प्रेमपाल महिंद्रू ने बताया कि पिछले दो दिनों से क्षेत्र में लैंडलाइन एवं मोबाइल सेवाएं प्रभावित हो रही हैं। कई जगहों पर लैंडलाइन फोन की आउटगोइंग बंद है तो कई जगहों पर इनकमिंग एवं आउटगोइंग दोनों बंद है। कुछ उपभोक्ताओं को मोबाइल फोन से संपर्क करने में भी परेशानी हो रही है। उपभोक्ताओं का कहना है कि महीने में अधिकतर बीएसएनएल की सेवाएं प्रभावित रहती हैं। ऐसे में उन्हें भारी परेशानी झेलनी पड़ती है। उन्होंने बीएसएनएल विभाग से सेवाएं सुचारु रूप से बहाल करने की मांग की है।
उधर इस संबंध में बीएसएनएल के सोलन सिरमौर महाप्रबंधक प्रदीप कुमार ने संपर्क करने पर बताया कि इस बारे में संबंधित अधिकारियों से बातचीत कर शीघ्र ही समस्या को बहाल करने के आदेश दिए जाएंगे।

Related posts